पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी मलेशिया


विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कैसे शुरू करें विदेशी मुद्रा 101: विदेशी मुद्रा बाजार के साथ व्यापार करने से पहले आपको क्या जानने की जरूरत है मुद्रा बाजार में प्रवेश करने से पहले कई चीजों पर विचार करें सही दलाल कैसे चुनना कैसे ज्यादा जोखिमों के बिना अभ्यास व्यापार करना है क्या आवश्यक जानकारी है जिसे मुझे हासिल करने की आवश्यकता है और कई और अधिक इस आलेख में, चरण-दर-चरण पद्धति पर चर्चा करें कि आप अपने व्यापारिक कैरियर कैसे शुरू करने जा रहे हैं। 1. सही और विश्वसनीय दलाल का चयन करें विश्वास करने के लिए सही दलाल का चयन करना हर व्यापारी के लिए एक निजी मुद्दा है। ब्रोकर का चयन करने में, एक व्यक्ति दलालों की प्रतिष्ठा, आरंभिक जमा, व्यापार मंच, मुद्रा जोड़े, ग्राहक सेवा, विनियमन और निष्पादन जैसी चीजों के बारे में सोच सकता है। Instaforex के साथ, आपके सभी संदेह और चिंताओं को अच्छी तरह से ध्यान रखा जाता है। एशिया में बेस्ट फॉरेक्स ब्रोकर का खिताब 2009 के बाद से, वर्तमान में, Instaforex ने अपना नाम एशिया में सबसे प्रमुख ब्रोकरेज के रूप में स्थापित किया है। तो जब सम्मान और प्रमुखता की बात आती है, तो दलाल का चयन करें जहां आप सुरक्षित होंगे, जहां आपका लीवरेज 1: 1 से 1: 1000 तक बहुत लचीला और संतोषजनक हो सकता है, और जहां हर ग्राहक को उनकी सहायता करने में सर्वोत्तम सेवा का इलाज किया जाएगा अपने लक्ष्यों को हासिल करें - Instaforex - एशिया में सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर हमेशा आपकी सेवा के लिए तैयार हैं 2. एक डेमो खाता खोलें एक बार जब आपके सिर में सभी प्रश्नों का उत्तर दिया गया, और आप पहले से ही सही ब्रोकर चुनने का प्रबंधन कर सकते हैं जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप होगा, तो यह एक डेमो अकाउंट का उपयोग कर व्यापार शुरू करने का समय है। हम InstaForex के साथ एक डेमो अकाउंट का उपयोग करने के लिए एक असीमित समय की पेशकश करते हैं और ये बिल्कुल मुफ्त है। Instaforex ट्रेडिंग अकाउंट के साथ प्रशिक्षण यह सुनिश्चित करने के लिए एक बड़ा लाभ है कि आप वास्तविक जानकारी में सभी जानकारियों और व्यापार प्रवाहों के साथ परिचित हो जाएंगे। इससे जोखिम की उच्च दर कम हो जाएगी क्योंकि आप आभासी पैसे का उपयोग करने जा रहे हैं। 3. व्यापक शोध करें और लीवरेज के बारे में विश्लेषण करें विदेशी मुद्रा व्यापार आमतौर पर लाभ का उपयोग किया जाता है, या मार्जिन पर व्यापार किया जाता है। उत्तोलन एक व्यापार में एक महत्वपूर्ण बात है, लेकिन गलत तरीके से उपयोग किए जाने पर यह बहुत खतरनाक हो सकता है विदेशी मुद्रा दलाल आम तौर पर 50: 1 लीवरेज से 400: 1 लीवरेज तक उपलब्ध कराते हैं, लेकिन Instaforex के साथ, हम हर ग्राहक को अपने व्यापारिक कैरियर में आसानी महसूस करने के लिए बहुत ही लचीला लाभ प्रदान करते हैं। 1: 1 से 1: 1000 तक Instaforex लीवरेज रेंज। जितना बड़ा राशि, उतना ही कम पैसा एक बड़े लेनदेन पर लगाया जाना चाहिए। 4. चार्ट के बारे में एक विचार है वास्तविक ट्रेडों के साथ आगे बढ़ने से पहले आपको चार्ट के साथ सही जानकारी प्राप्त करनी चाहिए और वे कैसे काम करते हैं। विभिन्न प्रकार के चार्ट और विभिन्न समय सीमाओं के साथ एक विचार प्राप्त करने के लिए यह एक अच्छा अंतिम रूप है। लंबी अवधि के फ्रेम आपको बता सकते हैं कि बाजार लंबे समय से कैसे प्रतिक्रिया करता है और बड़े रुझानों को प्रदर्शित करेगा। हालांकि, कम समय के फ्रेम आपको एक सूचना देंगे कि हर मिनट कैसे बाजार बढ़ रहा है। अधिकांश चार्टिंग सॉफ़्टवेयर बार, चार्ट्स को लाइन या कैंडेलेस्टिक्स के रूप में प्रदान करते हैं, कुछ समय के लिए सही तकनीक ढूंढने के लिए विभिन्न समय के फ्रेम और सूचनाओं का प्रयास करें, जिस पर आप सबसे ज्यादा आराम कर रहे हैं। 5. पहले जीने का व्यापार शुरू करने से पहले लाइव व्यापार से कार्य करना एक विचित्र भावना है। डेमो अकाउंट आपको एक्सचेंज के तकनीकी दृष्टिकोण के लिए प्रशिक्षित करता है, लेकिन जब असली पैसा खतरे में है, तो भावनाएं एक महत्वपूर्ण भाग खेलेंगी। यह महत्वपूर्ण है कि आप डेमो अकाउंट पर तैयार किए गए तरीके से आराम करने की भावना का आदान-प्रदान और बनाए रखने में आपके 100 प्रयास करें। यह मुश्किल लग सकता है, लेकिन अगर आप अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने और स्वस्थ और सुरक्षित धन प्रबंधन तकनीक का उपयोग करने के लिए गुरु होते हैं, तो सब कुछ अपने अधिकार स्थानों पर आ जाएगा। यदि आपका पहला सौदा आपको पैसे खो देता है, जारी रखता है, फिर से इकट्ठा करता है और उन चीजों के बारे में सोचता है जो आपके रास्ते में नहीं जाते हैं, और वहां से आगे बढ़ते हैं। फिर फिर से प्रयास करें मुद्रा विनिमय हमारे रोजमर्रा की जिंदगी के समान है, जहां सभी चीजें अप्रत्याशित हैं। ट्रेडिंग गलतियां महंगा हो सकती हैं अगर आप उन त्रुटियों से सीखते हैं और इसे दोहराते रहने से पूरी तरह से दूर रहें तो आप बहुत लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी बन सकते हैं। यहां कुछ जानकारी दी जा रही है जब आप अपना पहला जीवित व्यापार करने के बारे में सोच रहे हैं, अपनी मुद्रा युग्म को ध्यानपूर्वक चुनिए और बाजार का अध्ययन करें और एक मुद्रा जोड़ी जिसे आप लेनदेन करना चाहते हैं का चयन करें। जो मुद्रा आप सोचते हैं वह लाभप्रद होगा, और जो नकारात्मक पक्ष पर होगा .. अपनी ट्रेडिंग राशि को अंतिम रूप दें आप जिस मुद्रा की विनिमय करना चाहते हैं उसका चयन करें बड़ी मात्रा में आप एक्सचेंज करते हैं, उतना अधिक आप लाभदायक हो सकते हैं या खो सकते हैं यदि आप एक धोखेबाज़ व्यापारी हैं, तो हम सलाह देते हैं कि आप कम सौदे शुरू करें। अपने लक्ष्य लाभ पर निर्णय लें जब आप एक एक्सचेंज निष्पादित करते हैं, तो आपको आय लक्ष्य निर्धारित करना चाहिए। जब यह लक्ष्य प्राप्त हो जाएगा, तो आपकी स्थिति स्वचालित रूप से बंद हो जाएगी, और आपके लाभ और मूल हिस्सेदारी आपके खाते में भेजी जाएगी। अपने नुकसान के दायरे के लिए तय करें उसी तरह, आपको अंतिम रूप देने की आवश्यकता है कि आप कितना छोड़ देना चाहते हैं। यह निर्धारित करें और एक बार फिर वित्तीय स्थिति इस प्रतिबंध पर पहुंचने के बाद आपकी स्थिति स्वचालित रूप से बंद हो जाएगी। आपकी शेष हिस्सेदारी आपके खाते में भेजी जाएगी। याद रखें, खासकर यदि आप एक धोखेबाज़ व्यापारी हैं, तो अपने सभी पैसे का जोखिम न लें। अध्ययन करें और अपना आदेश सेट करें आपके द्वारा बनाए गए प्रतिबंधों को देखें यदि आवश्यक हो तो कोई भी परिवर्तन करें पुष्टि करें कि जो वित्तीय मान आपने अनुरोध किया है वह अभी भी पहुंच योग्य है, वित्तीय मूल्य केवल थोड़े समय के लिए उपलब्ध है और इसमें बदलाव हो सकता है यदि यह स्थानांतरित हो गया है, तो निष्कर्ष निकालना यदि आप अभी भी अपने सौदों को जारी रखना चाहते हैं यदि आप करते हैं, तो अपना ऑर्डर सेट करें एक अनुमोदन प्राप्त करें जैसे ही आप अपने आदेश में डालते हैं, जानकारी हमारे सर्वर पर भेजी जाती है हम डेटा का विश्लेषण करते हैं और तेज़ी से अपने आदेश के साथ आगे बढ़ते हैं लेनदेन निष्पादित होने के बाद, हम आपको एक पुष्टिकरण प्रदान करते हैं, और आपकी खुली स्थिति आपके व्यापार टर्मिनल पर प्रकट हो जाएगी। अपनी स्थिति बंद करें एक बार वित्तीय मूल्य उस बिंदु तक पहुंच जाता है जहां आप व्यापार करना चाहते हैं, अपनी स्थिति बंद करें और हम आपके खाते में मुद्रा भेज देंगे। ध्यान रखें कि जब तक आप ऐसा नहीं करते तब तक आपकी खाता शेष आपकी आय या हानि प्रकट नहीं करता है। आपकी स्थिति स्वचालित रूप से बंद हो जाएगी यदि वित्तीय मूल्य आपके द्वारा निर्धारित आय या हानि प्रतिबंधों को प्राप्त होता है। आप एक बार में एक खुली स्थिति तक सीमित नहीं हैं। जैसा कि आपके खाते में पर्याप्त धन है, आप जितने पदों को पसंद कर सकते हैं उतने ही खोल सकते हैं ऐसा करने के लिए, हर व्यापार के लिए उपर्युक्त विधि को फिर से चलाएं। मलेशिया द्वारा ट्रेडिंग: कुआलालंपुर, मलेशिया (मानचित्र) आयु: 39 वर्ष का व्यवसाय: पहले से ही पूर्ण समय व्यापारी व्यापार शैली (एस): मौलिक विश्लेषक । तकनीकी विश्लेषक जीवनी: इंटरनेट दुनिया का सबसे बड़ा पुस्तकालय है। मैं वर्ल्ड वाइड वेब से कैसे व्यापार करना सीख रहा हूं मैं कभी भी किसी भी संगोष्ठी या पाठ्यक्रम में नहीं गया था और एक एसएपीईकेरक्वाइट या कोटेशनरक्लॉट या कोट्यालस्टक्वाट से सीखने के लिए बड़ी रकम का भुगतान किया था, लेकिन एक असली उद्धरण नहीं था। नीचे बिंदु है मैं पैसे कमा रहा हूँ अजीब बात है कि मेरे कुछ दोस्तों ने उन्नत पाठ्यक्रम के लिए आरएम 5000 का भुगतान किया और अब भी पैसे खो रहे हैं। कार के बारे में नहीं इसके बारे में ड्राइवर मैं कह सकता हूं कि मेरे 50 ज्ञान इंटरनेट से आता है और पुस्तकें एक और 50 सोसाइजिंग चेहरे से दूसरे व्यापारियों और अनुभवों के साथ आते हैं। इस ज्ञान में से कुछ को विस्वास में परिवर्तित किया जाना है। ईक्यू महत्वपूर्ण है ईसीके लिए अनुशासन आवश्यक निष्कर्ष के तौर पर। सबसे अच्छा शिक्षक स्वयं है मलेशिया द्वारा इनपुट कितने व्यापार विदेशी मुद्रा, पूर्णकालिक, जीने के लिए हां, ठीक है, वह बेवकूफ है क्योंकि आपको अच्छा काम का पर्दाफाश हुआ, मुझे नहीं लगता कि यह सच है कि आप इतनी सफल हैं मुझे लगता है कि यह तथ्य है कि आपने झूठ बोला था। मुझे लगता है, यह आपके कई खातों में से एक है जो आपके लिए मंथन कर रहा है हुह डौशेबैग और scexglobal से विषय के लिए, इस सवाल से पहले कई बार पूछा गया है, क्या आप खोज फ़ंक्शन का उपयोग नहीं कर सकते हैं आप (और इतने सारे) क्यों अपने आप को चिंता करते हैं कि अन्य लोग क्या कर रहे हैं या बनाने से मैंने कभी ऐसा नहीं समझा है। मेरी दूसरी पोस्ट पढ़ें इसीलिए। और वैसे भी लोगों के अनुभवों से क्यों न सुना। वे कुछ न मानते हैं कि वे मुख्य रूप से जीने के लिए एफएक्स का व्यापार करते हैं, लेकिन एक सप्ताह के अंत में काम करते हैं यह बहुत अच्छा काम करता है क्योंकि मैं काम पर बहुत सारे शोध कर सकता हूं और उसके बाद पूरे हफ्ते व्यापार कर सकता हूं। मुझे पूर्ण बीमा, 401 के और मेरे साथियों के साथ सामूहीकरण करने का अवसर मिलता है। पूरे घर का व्यापार बहुत अकेला अनुभव हो सकता है अगर आप कभी घर नहीं छोड़ते। मैं सड़क पर बहुत काम करता हूं ताकि मुझे अच्छी तरह से ताज़ा किया जा सके और फिर भी मुझे एक सामाजिक जीवन दे। वास्तव में छुट्टी पर रहने पर कुछ बेहतरीन व्यापार किया गया है। मुझे भी। लगभग 8 महीनों के लिए पूरे समय का कारोबार बहुत खूब किया लेकिन एक बहुत ही अकेला समय मैं अब पक्ष में कुछ कंप्यूटरों को मुख्य रूप से ग्राहकों के संपर्क के लिए ठीक कर रहा हूं। यह मुझे एक बेहतर व्यापारी बना दिया है इस प्रकार के प्रश्न के साथ समस्या उत्तरजीवी पूर्वाग्रह है आप हजारों (लाखों) से सुनना नहीं चाहते हैं जिन्होंने पूर्णकालिक व्यापार का प्रयास किया और हर चीज को खो दिया। आप केवल उन लोगों से सुनेंगे जो दीर्घावधिक सफल (एलटी 5), या अल्पकालिक सफल रहे हैं और अभी तक पूर्व या बाद के समूह में शामिल नहीं हुए हैं (हालांकि आंकड़े हमें बताते हैं कि वे किस समूह को अंत में शामिल होने की संभावना रखते हैं ..) केवल सफल लोगों से सुनवाई झूठी तस्वीरों को पेंट करती है जो फ़ुल-टाइम का व्यापार सबसे अधिक (जब यह स्पष्ट रूप से नहीं है) के लिए एक सार्थक प्रयास है। फ़ोरम एकमात्र ऐसा स्थान नहीं है जो इस तस्वीर को पेंट करता है, उसके सभी मीडिया: सैकड़ों व्यापारिक पुस्तकों, हजारों व्यापारिक वेबसाइटें, टीवी शो, आदि। सपने को बेचने में बहुत पैसा है यही वजह है कि इतने सारे मध्यवर्ती व्यापारियों ने इस मार्ग को (या कम से कम इसमें भाग लेना) समाप्त हो जाने पर, आईग्रोक, पीएफएक्स लोग, इसका आसान पैसा मैं पूर्णकालिक व्यापार करता हूं, कोई दूसरी माध्यमिक आय नहीं है किसी को भी यह करने की सलाह देने का एक शब्द - पूर्णकालिक और अग्रिम वाले कैरियर का काम न करने के लिए चुनने में एक महत्वपूर्ण मौका लागत है। सुनिश्चित करें कि आपके लाभ लक्ष्यों को ऐसी मौके की लागत के लिए खाता है यह सबसे अच्छा आवाज होगा, लेकिन मुझे लगता है कि जो लोग सोचते हैं कि आम तौर पर संघर्ष करने के लिए किस्मत में है। मेरी तरफ यह है कि सबसे सफल व्यापारियों का लक्ष्य यह है कि वे खाते में वृद्घि करें, वाई अवधि में एक्स पिप्स बनाने के लिए नहीं। यदि मुझे हर महीने 4k की आवश्यकता होती है, तो आईडी को कम से कम दोगुना करना चाहिए जो कि आरामदायक महसूस करने के लिए और फिर से महत्वपूर्ण पूंजी वृद्धि सुनिश्चित करने के लिए। इसका उद्देश्य आपके खाते में वृद्धि करना चाहिए, लेकिन किसी विशेष राशि के खाते को बढ़ने के लिए बहुत सारे पीस मात्रा की आवश्यकता होती है। और संभवतः एक अलग रणनीति इसलिए दोनों पहलुओं को देखकर (आवश्यक पीपाएं आवश्यक हैं) उस लक्ष्य को निर्धारित करने में मदद करता है जो उस व्यक्ति के लिए सही है एक बात जो भूल नहीं है (अगर एक अमेरिकी नागरिक, वैसे भी) कर पहलू है आप 4000 महीने बना सकते हैं, लेकिन आप जितना चाहें खर्च करने के लिए यह सब आपका नहीं है। आपको सभी संघीय, राज्य और शहर के करों को ध्यान में रखना होगा। अंगूठे का एक अच्छा नियम यह निर्धारित करना है कि आपको एक आय के रूप में क्या जरूरत है और वह दोगुना है और जैसा कि आप पैसे कमाते हैं, कुछ करों के लिए दूर कर देते हैं, क्योंकि आपको अभी भी भुगतान करना पड़ता है, भले ही आप बाद में अपने मुनाफे को गंवाते हैं, जो आपको करना नहीं चाहते हैं, आईआरएस को एक चेक लिखना पड़ता है जो आपके लिए एक बड़ा खतरा बना देता है ट्रेडिंग खाता प्राथमिक मेनू मेरा नाम एजेकेलील च्यू, एशिया फॉरेक्स मैनेटर के संस्थापक है। कुछ लोग पहले से ही जानते हैं कि मैं कौन हूँ, लेकिन उन लोगों के लिए नहीं जो एक दशक के अनुभव के साथ एक पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं। मेरा लक्ष्य विदेशी मुद्रा समुदाय पर वापस लौटना और मेरी शिक्षाओं को अनुभवहीन और अनुभवी दोनों व्यापारियों के साथ साझा करना है। यह तथ्य है कि जब विदेशी मुद्रा की बात आती है तो बहुत सारी चुनौतियां हैं, और मुझे यकीन है कि आप में से अधिकांश यह पढ़ रहे हैं कि इन चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। उदाहरण के लिए, क्या आपने विदेशी मुद्रा सेमिनारों और कार्यशालाओं में भाग लेने के लिए हजारों डॉलर का भुगतान किया है, यह सोचकर कि आप सफलता की कुंजी सीखेंगे, केवल यह सब खोना होगा या फिर आप उन व्यापारियों में से एक हैं जिन्होंने विदेशी मुद्रा में अच्छा पैसा बनाया है ट्रेडों और जीतने वाली धारियाँ, लेकिन फिर आप आखिरकार इसे सभी खो देते हैं यदि उन दोनों उदाहरणों की तरह तुम जैसे ध्वनि मुझे विश्वास करते हो, तुम अकेले नहीं हो बहुत से लोगों ने विदेशी मुद्रा व्यापार को जानने के लिए हजारों डॉलर और हजारों डॉलर का निवेश किया है लेकिन विदेशी मुद्रा की सफलता हासिल करने में सफल नहीं हुए हैं इसके बदले, उन्होंने एक टन का पैसा खो दिया और वापस एक वर्ग में वापस आ गए। Ive वहाँ गया, किया कि मैं दो बहनों और एक भाई के साथ छह के एक परिवार में बड़ा हुआ जब मैं छोटा था, हमारे पास 8220tragedy8221 एक गंभीर वित्तीय था, जहां हमें रोटी से मुंह तक रहना है। विभिन्न असफलताओं और कठिनाई के माध्यम से, यह मेरे चरित्र को बड़ा और अधिक महत्वपूर्ण रूप से वित्तीय रूप से मुफ्त में प्राप्त करना चाहते हैं। और अब ऐसी वित्तीय स्थिति में कभी नहीं होना चाहिए। मुझे पैसा बनाने के बारे में सीखना शुरू हुआ, जो मुझे निवेश की दुनिया में लेकर आया। मैंने सभी विभिन्न निवेश वाहनों के बारे में पढ़ना शुरू किया जितना मैं पढ़ता हूं, उतना ही मुझे इसमें दिलचस्पी दिखाई दी। मैं स्टॉक, म्यूचुअल फंड यूनिट ट्रस्ट, कमोडिटीज, स्टॉक ऑप्शंसवार्ट्रंट्स और अंततः विदेशी मुद्रा जैसे अन्य पेपर निवेश वाहनों की खोज करना शुरू कर दिया। वास्तव में, विदेशी मुद्रा ने दूसरों की तुलना में मेरी रूचि उतारी। यह शायद इसलिए है क्योंकि मेरे पिताजी ने हमेशा स्टॉक के बारे में हमें चेतावनी दी थी, हमें उनसे दूर रखने के लिए कहा था सब के बाद, वह नहीं चाहता था कि हम उसके जैसे हो या संघर्ष जैसे उसने किया। किसी कारण के लिए सब कुछ होता है, और मुझे प्रसन्नता है कि मेरे पिताजी स्टॉक से दूर रहने के बारे में इतनी कठोर थे या मैं अपने मार्ग के रूप में विदेशी मुद्रा व्यापार को चुना होगा। यह केवल शुरुआत थी जिसे मैंने दो साल पढ़ा और फॉरेक्स ट्रेडिंग के बारे में शोध किया। भले ही मैं एक बच्चा था और अंशकालिक काम किया था, फिर किसी भी विदेशी मुद्रा सेमिनार या बहुत पाठ्यक्रमों के दौरान मैंने अपने आभासी खाते पर व्यापार का अभ्यास किया था। फिर भी, जिस मार्ग पर मैंने लिया वह कठिन या चुनौतीपूर्ण था, लेकिन चुनौती यह रही कि मुझे क्या चल रहा था। मैंने उस समय उपलब्ध सभी उपलब्ध रणनीतियों और प्रणालियों को खा लिया। मैं अभ्यास, असफल, सीखने और अभ्यास और अंत में, एक और साल के बाद चला गया, मैं लगातार लाभदायक रहा। मैं लगभग तीन साल तक संघर्ष करता था, और संभवत: क्योंकि मुझे याद आया कि जब मैं एक बच्चा था तब मेरे परिवार ने कैसे संघर्ष किया, मैं जा रहा था शायद यह मेरे परिवार की आर्थिक उलझन को देख रहा था जिससे मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया गया, आगे बढ़ते रहें। बेशक, उन तीन साल कठिन थे, लेकिन बहुत यादगार थे मैं लाभदायक बनने के बाद भी, मैंने कभी सीखना बंद नहीं किया। वास्तव में, सीखना विदेशी मुद्रा में सफलता की कुंजी है मुझे 42 महीने लग गए विदेशी मुद्रा में मेरी पहली लाख अर्जित करने के लिए चालीस महीने कुछ के लिए, 42 महीने लंबे समय की तरह लग सकते हैं, लेकिन याद रखना, मैं अभी भी पूर्णकालिक अध्ययन कर रहा था और मैंने अपने सभी शेष घंटे का कारोबार बिताया। और तब से, मैंने कभी वापस नहीं देखा। यही कारण है कि मेरे पास यह साइट है मैं वहां से सभी विदेशी मुद्रा व्यापारियों को दिखाना चाहता हूं कि दृढ़ संकल्प और दृढ़ता से, आप इसे भी कर सकते हैं। सब के बाद, मैं एक चांदी के चम्मच से पैदा नहीं हुआ था, मैं खरोंच से विदेशी मुद्रा शुरू कर दिया था, लेकिन लाभ और परिसंचारी के साथ, मैंने इसे संभव बनाया। चूंकि मैं सफल हो गया हूं और अब तक विदेशी मुद्रा में आया हूं, मैं विदेशी मुद्रा समुदाय में वापस लौटना चाहूंगा और मेरी शिक्षाओं और अनुभवों, मेरे शोध और अध्ययनों को दूसरों की मदद करने के लिए साझा करना चाहूंगा जैसे आप की तरह। साइट का आनंद लें, जैसा कि मैं नियमित रूप से विदेशी मुद्रा रणनीतियों और लेखों को यहां पोस्ट करता हूं। और अगर आप सफलता के लिए अपने विदेशी मुद्रा मार्ग पर एक कदम आगे ले जाना चाहते हैं, तो मैं आपको हमारी कीमत एक्शन फ़ॉरेक्स कोर्स में शामिल होने के लिए प्रेरित करता हूं। इसका पूरा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली पेशेवर व्यापारियों और मुझे इस्तेमाल करते हैं। और मैं दूसरी तरफ आपके साथ बात करूंगा। ईजेकील च्यू एजेकील च्यू के बारे में विदेशी मुद्रा उद्योग में एक आधिकारिक आंकड़ा के रूप में जाना जाता है एशिया की सबसे बड़ी विदेशी मुद्रा शिक्षा कंपनी - एशिया फॉरेक्स मार्टेंट के संस्थापक यहेजकेल को व्यापारियों को सफलता की कहानियों में विफल करने के लिए जाना जाता है। शिक्षण के एक विशाल जुनून के साथ जमकर, यहेजकेल के पास लोगों के साथ जुड़ने और व्यापारियों के विशिष्ट कारणों की खोज करने की योग्यता है जो पैसा बनाने और उन्हें सही सेट करने के लिए आगे नहीं बढ़ना चाहते हैं। यहेजकेल भी एक उच्च प्रशंसित कोच और स्पीकर है जहां उनकी बातचीत लोगों को उठने और बड़े को प्राप्त करने के लिए प्रेरणा और प्रभाव देती है। उनके ग्राहकों में हजारों प्रशिक्षु व्यापारियों, बैंक व्यापारियों और निजी व्यापारिक संस्थान शामिल हैं। यहेजकेल न्यूज़लेटर्स, उत्पादों और दिखावे अब करीब एक हज़ार हजार लोगों को एक महीने में प्रेरित करते हैं। हमसे फेसबुक पर मिलिए

Comments