बाइनरी विकल्प कर आयरलैंड


द्विआधारी विकल्प यूके व्यापार के बजाय द्विआधारी विकल्प क्यों व्यापार विदेशी मुद्रा से बेहतर व्यापार बाइनरी आवश्यक नहीं है, यह बहुत सरल है बाइनरी ट्रेडिंग का एक कारण तेजी से कारोबार है (एक घंटे से कम हो सकता है), विदेशी मुद्रा में क्विस्स्लिंगक्वाट के रूप में जाना जाता है बाजार। कुछ विदेशी मुद्रा दलालों ने अपने नियमों और शर्तों के समझौते के जरिए क्वाटस्लैपिंग को भी खारिज कर दिया है। इसके विपरीत, द्विआधारी विकल्प दलालों को स्केलिंग के खिलाफ कुछ नहीं है। बस एक अल्पकालिक विकल्प खरीदना और मुनाफा ट्रेडिंग फॉरेक्स प्राप्त करना या स्टॉक में कुछ गहन जानकारी शामिल होती है। जब आप एक quotpositionquot स्थापित करते हैं तो आपको माउंट पॉइंट जैसे क्टटॉपॉप लॉक्साउट, क्वाटट्रेल स्टॉपक्वॉट, कोटमार्गिनक्वॉट इत्यादि को इंगित करने की आवश्यकता होती है। कुछ नौसिखिया व्यापारी इतनी सारी नई चीजों से अभिभूत हो सकते हैं द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग को किसी भी तकनीकी ज्ञान की आवश्यकता नहीं है, केवल भविष्य के नतीजे की भविष्यवाणी। बस सट्टेबाजी के खेल की तरह: आपको जीतने वाली टीम को इंगित करना होगा, कोई फर्क नहीं पड़ता कि अंक, खिलाड़ियों के नियम भी नहीं। एक क्लिक के साथ आप अपना विकल्प खरीद सकते हैं द्विआधारी विकल्प का एक और फायदा यह है कि संपत्ति की भीड़ है जिसे व्यापार किया जा सकता है आप विदेशी मुद्रा जोड़े, सूचकांक, वस्तुओं, स्टॉक और यहां तक ​​कि विदेशी सामान पर विकल्प खरीद सकते हैं यदि आप सरल व्यापार पसंद करते हैं, तो द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग आपके लिए सबसे अच्छा है। यदि आप अधिक परिष्कृत व्यापार चाहते हैं, तो नियमित विदेशी मुद्रा दलाल आपकी आवश्यकताओं के लिए अधिक उपयुक्त हो सकते हैं। 2 नवंबर, 2018 को बाइनरी रणनीतियां में पोस्ट किया गया लेखन के वर्तमान समय में, यह अभी भी बाइनरी ट्रेडिंग से कर-मुक्त लाभ प्राप्त करना संभव है यद्यपि यह स्पष्ट नहीं है कि यह कब तक चलेगा। यूनाइटेड किंगडम में, द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग अभी भी गेमिंग श्रेणी के तहत वर्गीकृत है और इसलिए सभी आय या मुनाफे को जीत, या पुरस्कार राशि माना जाता है। जीत, पुरस्कार और लॉटरी पैसे सभी इस श्रेणी में वर्गीकृत कर रहे हैं और सभी कर मुक्त और आय के रूप में अघोषित है। यूके के किसी भी नागरिक या घोषित निवासी किसी भी या सभी आय पर आयकर का भुगतान करता है जो कि जुआ या जुआ खेलने से मिलती है। यह सबसे बड़ा कारण है कि (अपेक्षाकृत) नई प्रणाली से दूर हो गई है, कई, कई व्यापारियों को यूके में बाइनरी ट्रेडिंग से कर-मुक्त मुनाफे का लाभ लेना चाहते हैं। यह सबसे ज्यादा करने के लिए बुद्धिमान हो सकता है, वर्गीकरण के प्रति रवैया और इसलिए बाइनरी ट्रेडिंग का कराधान बदल रहा हो सकता है। साइप्रस में, बाइनरी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म्स और ऑपरेटिंग ब्रोकरों के लिए सबसे लोकप्रिय स्थानों में से एक ने द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सिस्टम को विनियमन की एक प्रणाली की शुरुआत की और अब साइप्रिोट निवासियों द्वारा बाइनरी ट्रेडिंग के माध्यम से प्राप्त सभी लाभों को कर योग्य आय के रूप में घोषित किया जाना चाहिए। साइप्रस में बाइनरी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के सदस्य, लेकिन जो साइप्रस के अधिकार क्षेत्र के बाहर रहते हैं, उन्हें (और हमेशा होना चाहिए) निवासी देश के कराधान कानूनों के अनुसार अपने मुनाफे की घोषणा करना चाहिए। यद्यपि वर्तमान वर्गीकरण के तहत यू.के. में द्विआधारी व्यापार से कर मुक्त मुनाफा, यह केवल टैक्सेशन क्लास में बदलाव के समय का मामला हो सकता है। अब यू.के. में बाइनरी ट्रेडिंग शुरू करने के लिए बेहतर समय नहीं रहा है। यू.के. में बाइनरी ट्रेडिंग से सबसे अधिक कर-मुक्त मुनाफा कमाएं, जबकि आपके पास अभी भी मौका है। द्विआधारी विकल्पों के साथ टेक्स इम्प्लीक्शंस यहां एक त्वरित अपडेट है। सबसे पहले, यह कानूनी सलाह के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है 1 जुलाई, 2018 तक आईआरएस अब अपतटीय ब्रोकर बैंक खातों तक पहुंच कर सकता है। इसका मतलब है कि अगर आप लाभ कमाते हैं और आप इसे संयुक्त रूप से ब्याज आय के समान मानते हैं, अगर आप संयुक्त राज्य में रहते हैं। यह एक अच्छी बात है और जब तक आप अपनी टैक्स रिटर्न पर मुनाफा जरूरी नहीं करते हैं, तब तक कोई कानूनी मुद्दे या बैंक खाते जमी नहीं किए जाते हैं। यू.एस. या अंतर्राष्ट्रीय व्यापारियों के लिए, आप यहां दलाल चुन सकते हैं। यूरोप या अन्य देशों में रहने वाले लोगों के लिए, यह उन देशों के व्यक्तिगत कर कानूनों पर निर्भर करता है। उदाहरण के लिए यूरोप में कुछ जगहों से इसे सामान्य पूंजी लाभ के रूप में देखा जा सकता है, जबकि अन्य इसे जुआ के रूप में वर्गीकृत कर सकते हैं, जिसका मतलब है कोई कर नहीं। अधिकारियों से जांच करें अगर आपको थ्रेसहोल्ड एसेट वैल्यू मिलती है तो आपको 1 या दोनों रूपों की रिपोर्ट करना होगा। यदि आप उलझन में हैं, तो बस FATCA को देखें यहां फॉर्म 8938 है। Irs. govpubirs-pdff8938.pdf और यहां उनके लिए सबसे अधिक ज़रूरत है, अगर उनके पास 10,000 से अधिक खाते हैं। फिनसीन. gov फॉर्मफाइल एफबीआर 20 लाइन 20 इटैम 20 एफिंग 20 इंस्ट्रक्शंस पीडीएफ रिपोर्टिंग थ्रेशोल्ड (एसेट्स का कुल मूल्य) फॉर्म 8938, कर वर्ष के आखिरी दिन 50,000 या निर्दिष्ट वर्ष के दौरान किसी भी समय 75,000 निर्दिष्ट विदेशी वित्तीय परिसंपत्तियों का बयान (उच्चतर सीमा राशि विवाहित व्यक्तियों को संयुक्त रूप से दाखिल करने के लिए लागू होती है और विदेशों में रहने वाले व्यक्ति) कैलेंडर के दौरान किसी भी समय फिनसीन फॉर्म 114, विदेशी बैंक और वित्तीय लेखा (एफबीएआर) 10,000 की रिपोर्ट अगर इसकी 1,500 से कम है, तो यह आपके सीमांत कर दर पर लगाया जाएगा। हालांकि, अगर आप इसे 1500 से ज्यादा के बजाय इसे शेड्यूल बी पर डालते हैं और यह 20 की अधिकतम कर की दर से समाप्त होता है तो आप कितना भी कर लेते हैं इन रूपों पर मेरे रीडिंग में, यह सभी तरह के संभावित आय प्रकारों को ब्याज सहित दिखाया, जो कि अधिकांश व्यापारियों को रिपोर्ट करने के बारे में चिंतित होगा। मज़े करो और व्यापार करें। द्विआधारी विकल्पों के लिए टैक्स बाइनरी विकल्पों के लिए टैक्सेस हाँ, मैं एक शुरुआत हूं जो मैंने एक महीने पहले की तरह शुरू किया था, और मैंने एक प्रणाली के साथ कुछ अच्छा पैसा बनाया। जो कुछ भी लेकिन। मुझे यह जानना होगा कि मुझे आईआरएस को करों का भुगतान करना पड़ता है, और यदि ऐसा तब होता है जब मुझे उनका भुगतान करना पड़ता है, और उन्हें किसी भी सबूत की ज़रूरत होती है कि ये पैसा बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग से आया था और मैंने इस मूर्खतापूर्ण सवाल के लिए अवैध अवैध काम नहीं किया था। मुझे वास्तव में इस जानकारी को जानने की ज़रूरत है, मैं पैसा ट्रेडिंग करना जारी रखना चाहता हूं। इतना आसान है तो मेरी आखिरी नौकरी संयुक्त राज्य अमेरिका और यूरोप में दोनों द्विआधारी विकल्पों के कराधान के बारे में अभी भी बहुत कुछ जानकारी है। जहां तक ​​द्विआधारी विकल्प जुए से लाभ के रूप में नहीं माना जाएगा, उन्हें अन्य सभी निजी आय के रूप में करनी पड़ सकती है या पूंजी बाजार के कारोबार के परिणामस्वरूप। मुझे लगता है कि यूरोप में नए विनियमन दलालों से अपने ग्राहकों के मुनाफे के बारे में अपने देशों के संबंधित अधिकारियों को जानकारी भेजने के लिए कहेंगे और आपको साल के अंत में अपने सभी व्यापारिक परिणामों के सकारात्मक संतुलन पर कर देना होगा। मुझे अमेरिका की स्थिति के बारे में निश्चित नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि यह लगभग एक ही होगा। इंग्लैंड जैसे कुछ देशों में यदि द्विआधारी विकल्प जुए के रूप में माना जाता है तो वे कर योग्य नहीं हैं, लेकिन यह एक दुर्लभ अपवाद है। यदि आपके पास कोई अन्य प्रश्न हैं तो आप पूछने में संकोच करते हैं यह बहुत जटिल है क्योंकि यूरोप में कुछ देशों ने किसी निश्चित राशि से अधिक किसी भी आय को कर दिया है। फिर ऐसे ऐसे ऐसे देश हैं जिनमें अनौपचारिक आय पर कर नहीं लगाया जा सकता है। संबंधित अधिकारियों को कॉल करना बेहतर है, शुद्ध आय और आपके सामाजिक राज्य के बारे में सटीक है क्योंकि कुछ लोगों को कानूनी रूप से करों पर नहीं लगाया जा सकता है। संयुक्त राज्य अमेरिका में यह शायद आप पर निर्भर करेगा कि आप इसकी रिपोर्ट कैसे करते हैं। यदि आप एनएएडीएक्स का उपयोग कर रहे हैं तो यह वैध व्यापारिक आय होगी, यदि आप एक अपतटीय दलाल का उपयोग कर रहे हैं तो इसे जुआ आय पर विचार किया जा सकता है। यह आप पर निर्भर करता है कि आप कहां रहते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि अपने फ्रेंडली पड़ोस एकाउंटेंट मैन से बात करें और देखें कि वे क्या कहते हैं। सलाह के लिए आप सभी को धन्यवाद, मैंने कुछ शोध किए थे और मेरे देश में मुझे इस साल के अंत तक अपने लाभ से एक विशिष्ट प्रतिशत का भुगतान करना पड़ता है। दलाल सभी जानकारी भेज देगा कुंआ। मुझे लगता है कि मैं एनवी-दिसंबर तक व्यापार जारी रखूंगा, मैं अभी विश्वास नहीं कर सकता कि आप इस द्विआधारी चीज़ के साथ कितना पैसा कमा सकते हैं। मुझे अपना काम छोड़ना चाहिए) पी.एस. मेरी बुरी अंग्रेजी के लिए खेद है मैंने आपको सलाह दी है कि मैंने कुछ शोध किए हैं और मेरे देश में मुझे इस साल के अंत तक अपने लाभ से एक विशिष्ट प्रतिशत का भुगतान करना होगा। दलाल सभी जानकारी भेज देगा कुंआ। मुझे लगता है कि मैं एनवी-दिसंबर तक व्यापार जारी रखूंगा, मैं अभी विश्वास नहीं कर सकता कि आप इस द्विआधारी चीज़ के साथ कितना पैसा कमा सकते हैं। मुझे अपना काम छोड़ना चाहिए) पी.एस. मेरी बुरी अंग्रेजी के लिए खेद है, वहाँ वुज़ू का छोटा बच्चा है। या यहां तक ​​कि इसके बारे में एक लक्ष्य के मुकाबले वास्तव में सोचने के लिए भी। यदि आप अपने गधे को खोए बिना किसी विस्तारित अवधि के लिए सफलतापूर्वक व्यापार कर सकते हैं तो हम उस चर्चा में वापस आ सकते हैं। तब तक सफलता की बधाई होनी चाहिए कि अब तक हमें बताएं कि आप जितना व्यापार कर रहे हैं, जो दलाल आप उपयोग कर रहे हैं, इसके बारे में अच्छी और बुरी चीजें क्या हैं हम सब जानना चाहते हैं धन्यवाद, माइकल मैं व्यापारी को अपने ब्रोकर के रूप में उपयोग कर रहा हूं और मैं उन 60 सेकेंड की बोनस EURUSD को 10-20 के साथ करना चाहता हूं। लेकिन यह थोड़े बेकार है क्योंकि यह केवल 70 रिटर्न की तरह देता है मैं अपने सारे पैसे वापस लेने के बाद (हमेशा के लिए लेता है), मैं निश्चित रूप से एक और दलाल को चुना होगा जब मैंने इस बाइनरीप्टींस चीज़ को इंटरनेट से खरीदा था जो मैंने खरीदी में मदद करता है एक सॉफ्टवेयर शुरू किया। मैंने सोचा कि यह एक घोटाला था (जो एक कामकाजी सिस्टम को बेच देगा और क्यों।) लेकिन मेरे एक दोस्त ने मुझे अपना परिणाम दिखाया और मैंने कुछ यूट्यूब की समीक्षा देखी और मैंने जोखिम में डाल दिया। यह अच्छा काम करता है मैं उतना पैसा नहीं जीत रहा हूं जितना कि मैं सॉफ़्टवेयर वेबपेज प्रचार पर वादा करता था .. लेकिन यह निश्चित रूप से अतिरिक्त नकदी बनाने में मदद करता है। मैं अबू धाबी, संयुक्त अरब अमीरात में एक भारतीय प्रवासी हूं। कुंआ। आप हंस सकते हैं, मेरे खेल के इस स्तर पर मैंने किसी भी मुनाफा कमाया है, केवल मेरी शुरूआती पूंजी के लगभग 40 खो गए हैं। लेकिन सावधानीपूर्वक अध्ययन, शोध और धैर्य से मैं अपने नुकसान को कम करने और कुछ मुनाफा बनाने शुरू करने की कोशिश कर रहा हूं। अब धागे के विषय में संयुक्त अरब अमीरात में कोई कर प्रणाली नहीं है हालांकि बैंक लेनदेन के लिए शुल्क हैं, और हम पार्किंग के लिए भुगतान करते हैं और इसी तरह। लेकिन अगर मैं अपने बैंक खाते में कुछ पैसे वापस लेता हूं तो मुझे बिल्कुल नहीं पता है कि क्या कोई प्रतिबंध या सीमा होगी वैसे भी। इतना जल्द ऐसा नहीं होने वाला। अगर मेरे बीओ यात्रा से बच निकलती है तो मुझे कुछ और महीने लग सकते हैं (मुझे पता है कि द्विआधारी विकल्प कितना मुश्किल है)। यद्यपि यह आपको पूछने के लिए थोड़ा अजीब लगता है। क्या आप ऑनलाइन व्यापार, और दलाल आदि के बारे में मध्य-पूर्व प्रणालियों के बारे में कुछ जानते हैं। मेरा मतलब है, आप इस उद्योग में लंबे समय से हो सकते हैं कि आप किसी व्यापारी के मध्य-पूर्व के मध्य में आए हों। क्या मुझे इस तरह की कोई जानकारी मिल सकती है या आप मुझे मध्य-पूर्व के किसी भी व्यापारी को हमारे मंच या अन्य जगहों से संदर्भ दे सकते हैं यदि आपके पास कोई भी है

Comments